अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न,''

Nupurcollection.com कहाँ स्थित है?
हम सूरत, गुजरात - भारत में स्थित हैं।

आप किस श्रेणी के उत्पाद ऑनलाइन बेचते हैं?
Nupurcollection.com एक ऑनलाइन फैशन स्टोर है जिसमें महिलाओं के लिए साड़ियों और डिजाइनर मुद्रित कपड़ों जैसे भारतीय पारंपरिक परिधानों की रेंज उपलब्ध है।

क्या आप अंतरराष्ट्रीय स्तर पर शिपिंग करते हैं?
हां, हम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर शिपिंग करते हैं। यदि आपका पिन कोड हमारे कूरियर पार्टनर के पास सेवा योग्य है तो हमें आपका ऑर्डर वितरित करने में खुशी होगी।

क्या आप अपने नए आगमन और सौदों के लिए सूचित करते हैं?
किसी भी छूट और ताज़ा आगमन के लिए, यदि आप सूचनाएं सक्षम करते हैं तो एक अधिसूचना भेजी जाएगी।

ऑर्डर देना

मैं आपकी वेबसाइट पर ऑर्डर कैसे दूं?
एक बार जब आप खरीदारी करने का निर्णय ले लें, तो उस उत्पाद पर क्लिक करें जिसे आप ऑर्डर करना चाहते हैं। ड्रॉप-डाउन सूची से उपयुक्त प्रकार का चयन करें। एक बार जब आप वह मात्रा चुन लें जिसे आप ऑर्डर करना चाहते हैं तो "कार्ट में जोड़ें" बटन पर क्लिक करें। आपके ऑर्डर की कुल राशि और "चेकआउट" बटन के साथ दाईं ओर एक स्लाइड-इन विंडो होगी। भुगतान और डिलीवरी विवरण के साथ आगे बढ़ने के लिए चेकआउट बटन पर क्लिक करें।

मेरे पास एक प्रोमो कोड है, मैं इसे कैसे लागू करूं?
हमारे ऑफ़र और उपहार के हिस्से के रूप में, हम आपके साथ कूपन कोड साझा करते हैं। यदि आपको हमसे कोई कूपन कोड प्राप्त हुआ है, तो आपको यह आपके ईमेल में मिल जाएगा। अपने कार्ट में आइटम जोड़ने पर, 'चेकआउट' पर आगे बढ़ने से पहले अपना 'शॉपिंग कार्ट' देखें। अपना कूपन कोड उसके लिए चिह्नित क्षेत्र में दर्ज करें। 'कूपन लागू करें' को न भूलें।
ध्यान दें: कूपन कोड का उपयोग रजिस्टर ईमेल आईडी के साथ केवल एक बार किया जा सकता है, कूपन कोड बिक्री उत्पादों पर मान्य नहीं है


मैंने अपना ऑर्डर दे दिया है. आगे क्या होता है?
एक बार जब आप सफलतापूर्वक अपना ऑर्डर हमारी वेबसाइट पर रख देंगे, तो आपको Nupurcollection.com से एक पुष्टिकरण ईमेल प्राप्त होगा। फिर हम अपने सूरत गोदाम से आपका ऑर्डर देना शुरू कर देंगे और आपको उसकी डिलीवरी के संबंध में हर कदम पर सूचित रखेंगे। आपका आइटम सुरक्षित रूप से पैक किया गया है और हमारे विश्वसनीय डिलीवरी भागीदारों को सौंप दिया गया है। फिर, आपका आइटम आपके स्थान पर भेज दिया जाता है। आपको हमारी ओर से एक ट्रैकिंग आईडी प्राप्त होगी जिसे हमारे कूरियर पार्टनर की वेबसाइट पर दर्ज किया जाएगा
अपना ऑर्डर ले जाना. आप अपने ऑर्डर को डिलीवरी होने तक ट्रैकिंग आईडी से ट्रैक कर सकते हैं।


क्या आप थोक में बेचते हैं? मैं आपसे थोक दरों पर खरीदारी कैसे करूँ?
हम आपसे अनुरोध करते हैं कि कृपया अपनी पूछताछ के लिए होलसेल फॉर्म भरें - फॉर्म से लिंक करें। हम आपके अनुरोध पर कार्रवाई करेंगे और अपनी मूल्य सूची साझा करेंगे। यदि आपको फॉर्म तक पहुंचने में परेशानी हो रही है, तो आप हमें nupurscollections@gmail.com पर ईमेल कर सकते हैं।


भुगतान

NUPURCOLLECTION.COM पर कौन सी भुगतान विधियाँ स्वीकार की जाती हैं?
हम सभी प्रमुख क्रेडिट और डेबिट कार्ड स्वीकार करते हैं। हम भुगतान के निम्नलिखित तरीकों का भी समर्थन करते हैं-
नेट बैंकिंग, यूपीआई, ईएमआई, पेटीएम
Nupurcollection.com के साथ एक सुरक्षित, निजी और संरक्षित खरीदारी अनुभव सुनिश्चित करने के लिए, सभी क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड और नेट बैंकिंग लेनदेन को आपके लेनदेन विवरण को हर समय गोपनीय रखने के लिए एक सुरक्षित एन्क्रिप्टेड कनेक्शन का उपयोग करके संसाधित किया जाता है।

यदि ऑनलाइन भुगतान करते समय मेरे डेबिट/क्रेडिट कार्ड से छेड़छाड़ हो गई तो क्या होगा?
हम आपके कार्ड की जानकारी हमारे पास एकत्र या संग्रहीत नहीं करते हैं। यदि आपको अपने कार्ड पर किसी अनधिकृत व्यवहार का संदेह है, तो कृपया तुरंत अपने बैंक को इसकी सूचना दें।

क्या भुगतान के लिए मेरे क्रेडिट कार्ड का उपयोग करना सुरक्षित है? मैं अपना क्रेडिट कार्ड नंबर ऑनलाइन टाइप करने से संबंधित सुरक्षा पहलुओं को लेकर चिंतित हूं।
कृपया आश्वस्त रहें कि हम आपके संपूर्ण कार्ड विवरण को प्राप्त या संग्रहीत नहीं करते हैं। जब आप कार्ड विवरण दर्ज करते हैं, तो आपको एक सुरक्षित भुगतान साइट पर पुनः निर्देशित किया जाता है। आपका कार्ड जारी करने वाला बैंक लेनदेन को अधिकृत या अस्वीकार करता है, जिसके आधार पर हम ऑर्डर को संसाधित या अस्वीकार करते हैं। हम किसी भी समय आपके कार्ड का विवरण प्राप्त या संग्रहीत नहीं करते हैं।

क्या कोई मुद्रा रूपांतरण शुल्क है?
कृपया ध्यान दें, यदि आप अपनी मूल मुद्रा के अलावा INR या किसी अन्य विदेशी मुद्रा में भुगतान कर रहे हैं तो आपके बैंक द्वारा आपके क्रेडिट/डेबिट कार्ड पर अतिरिक्त मुद्रा दर शुल्क लगाया जाता है। ये शुल्क वापसी योग्य नहीं हैं.

क्या आप वॉलेट या यूपीआई के माध्यम से भुगतान स्वीकार करते हैं?
नुपुर में, हम वॉलेट या यूपीआई के माध्यम से भुगतान स्वीकार करते हैं।

रिफंड के विभिन्न तरीके क्या हैं?
रिफंड स्रोत खातों में भेजे जाते हैं, यदि सीओडी है तो हम बैंक खातों में वापस भेज देते हैं

शिपिंग और वितरण

किसी ऑर्डर के लिए मुझे कितने शिपिंग शुल्क का भुगतान करना होगा?
उत्पाद के वजन और खरीदार के स्थान के आधार पर सभी अंतरराष्ट्रीय ऑर्डर पर शिपिंग शुल्क लगाया जाता है। सभी घरेलू ऑर्डर के लिए हम मुफ़्त शिपिंग प्रदान करते हैं।

मुझे अपने ऑर्डर की तत्काल आवश्यकता है। क्या आप इसे वितरित कर सकते हैं?
Nupurcollection.com आपकी सभी जरूरी अवसरों की जरूरतों के लिए एक्सप्रेस शिपिंग प्रदान करता है। एक्सप्रेस डिलीवरी के लिए, आपके ऑर्डर पर 300 रुपये का शिपिंग शुल्क लगाया जाता है।

मेरा ऑर्डर कितने दिनों में डिलीवर हो जाएगा?
हम प्रत्येक ऑर्डर को 48 व्यावसायिक घंटों के भीतर संसाधित और शिप करने का प्रयास करते हैं। घरेलू ऑर्डर के लिए आप अपने स्थान के आधार पर 5-7 व्यावसायिक दिनों में अपना ऑर्डर प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं। डिलीवरी की समय-सीमा ग्राहक के डिलीवरी पते पर निर्भर करती है...
अंतर्राष्ट्रीय ऑर्डर के लिए, निवास के देश के आधार पर औसत डिलीवरी का समय 7 -15 कार्यदिवस है।


क्या वापसी के मामले में मुझे अपने शिपिंग शुल्क का रिफंड मिलेगा?
नहीं, एक्सचेंज या रद्दीकरण के मामले में शिपिंग शुल्क वापस नहीं किया जाएगा।


मेरे ऑर्डर पर टैक्स क्यों लिया जा रहा है?
किसी भी वस्तु की बिक्री पर कर लगाया जाता है, जो यहां वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) का प्रतिनिधित्व करता है। यह कर Nupurcollection.com द्वारा संबंधित सरकारी अधिकारियों को एकत्र और जमा किया जाता है। सभी उत्पाद कर सहित हैं।

यदि आप मेरा ऑर्डर डिलीवर करते समय मैं उपलब्ध नहीं हूं तो क्या होगा?
सभी ऑनलाइन ऑर्डर के लिए, हमारे डिलीवरी सेवा प्रदाता हमारे गोदाम में उत्पाद वापस आने से पहले डिलीवरी के तीन प्रयास करेंगे।
कैश ऑन डिलीवरी ऑर्डर के मामले में, डिलीवरी सेवा प्रदाता आमतौर पर डिलीवरी का प्रयास करने से पहले कॉल करता है। यदि कोई ग्राहक उस समय मौजूद नहीं है जब हमारा डिलीवरी सेवा प्रदाता ऑर्डर देने का प्रयास करता है, तो तीन और प्रयास स्वचालित रूप से किए जाते हैं और उसके बाद उत्पाद हमारे गोदाम में वापस आ जाता है।

शिपिंग शुल्क क्या हैं?
सभी प्रीपेड ऑर्डर पर निःशुल्क शिपिंग। सीओडी ऑर्डर के लिए 75 रुपये की राशि ली जाएगी।

आपके कूरियर पार्टनर कौन हैं??
हमने डीएचएल, ब्लू डार्ट आदि जैसे प्रतिष्ठित कोरियर के साथ समझौता किया।

अपने ऑर्डर पर मेरी नज़र कैसे रह सकती है
अपने ऑर्डर की स्थिति जांचने के लिए, वास्तविक समय अपडेट देखने के लिए ' ट्रैक माई ऑर्डर ' पर क्लिक करें

रिटर्न, रिप्लेसमेंट और रिफंड

क्या आप रिटर्न स्वीकार करते हैं?
जब आप Nupurcollection.com से खरीदारी करते हैं, तो हमारा मानना ​​है कि आपने हम पर अपना बहुमूल्य भरोसा जताया है और रद्दीकरण, रिटर्न और रिफंड के संबंध में हमारे सभी नियमों और शर्तों को समझ लिया है। हम एक छोटे स्टार्ट-अप हैं जो किफायती कीमतों पर सबसे आधुनिक डिज़ाइन प्रदान करने का शौक रखते हैं। इसलिए, वर्तमान में, हमारा व्यवसाय मॉडल हमें तब तक रिटर्न स्वीकार करने की सुविधा नहीं देता है जब तक कि उत्पाद क्षतिग्रस्त न हो या आपको कोई गलत उत्पाद न मिले।

मैं किसी वस्तु को कैसे वापस करूँ और/या विनिमय करूँ??
कृपया हमारा रिटर्न लिंक देखें: http://www.nupurcollection.com/returns

यदि मुझे कोई क्षतिग्रस्त उत्पाद प्राप्त हो तो क्या होगा?
उस स्थिति में, हम उत्पाद का आदान-प्रदान करते हैं और आपको दूसरा उत्पाद भेजते हैं। आप डिलीवरी के 24 घंटे के भीतर शिकायत दर्ज कर सकते हैं और अपना प्रतिस्थापन अनुरोध कर सकते हैं। support@aachho.com पर

क्या हम अपना आर्डर रद्द कर सकते हैं?
हाँ, हम आपको अपना ऑर्डर हमारे गोदाम से निकलने से "पहले" यानी शिप होने से पहले रद्द करने की छूट देते हैं।

मैं अपना उत्पाद कैसे रद्द करूं?
हमें यह जानकर दुख हुआ कि आप अपना ऑर्डर रद्द करना चाहते हैं। आप ऑर्डर देने के 24 घंटे के भीतर ऑर्डर रद्द कर सकते हैं। बस अपने ऑर्डर नंबर के साथ हमें समर्थन पर लिखें और हम आपके लिए आपका ऑर्डर रद्द कर देंगे।

क्या मैं शिपिंग के बाद ऑर्डर रद्द कर सकता हूँ?
ऑर्डर शिप हो जाने के बाद हमारे लिए इसे रद्द करना काफी मुश्किल हो जाता है। हम आपसे अनुरोध करेंगे कि संभावित रद्दीकरण के बारे में हमें यथाशीघ्र बताएं।

रद्द किए गए ऑर्डर या रिटर्न के लिए मुझे रिफंड कैसे मिलेगा?
रिफंड को सफलतापूर्वक संसाधित करने पर, रिफंड राशि क्रेडिट पॉइंट के रूप में आपके नुपुर संग्रह खाते में जमा कर दी जाएगी। आप इस क्रेडिट का उपयोग Nupurcollection.com पर अपनी भविष्य की किसी भी खरीदारी पर कर सकेंगे।

क्या कोई रिज़र्व पिक-अप शुल्क है?
भारतीय ग्राहकों के लिए: भारत में पिक-अप निःशुल्क है
बाकी देश: ग्राहक nupurscollections@gmail.com के ट्रैकिंग विवरण के साथ उत्पाद को हमें वापस भेजने के लिए जिम्मेदार होंगे। ग्राहक रिटर्न शिपिंग और सीमा शुल्क का भुगतान करने के लिए उत्तरदायी होगा जो वापसी योग्य नहीं है।

रिटर्न और एक्सचेंज की समयसीमा क्या है?
यदि उत्पाद के साथ कोई समस्या है, तो आप वापसी के लिए 2 दिनों के भीतर और विनिमय के लिए 7 दिनों के भीतर अनुरोध कर सकते हैं।

मैं ग्राहक सेवा तक कैसे पहुँचूँ?
हमें support@nupurcollection.com पर ईमेल करें या हमें +91-98251 88884 पर कॉल करें। हमें आपके प्रश्नों में आपकी सहायता करने में खुशी होगी। कृपया इंटरनेट पर प्रदर्शित धोखाधड़ी वाले नंबरों से सावधान रहें। हमें केवल उपर्युक्त नंबर पर कॉल करें जो हमारा आधिकारिक संपर्क नंबर है




क्या आपके पास और भी प्रश्न हैं? - आप हमें nupursarees@yahoo.com पर एक ईमेल भेज सकते हैं या हमारे ग्राहक सेवा नंबर +91-98251 8884 पर कॉल कर सकते हैं।